Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > पिता के पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी का काट डाला गला

पिता के पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी का काट डाला गला

मुलाकात के समय जैसे ही मीनाक्षी पिता का पांव छूने के लिए झुकी, उसने चाकुओं से वार कर दिया।

 Special Coverage News |  16 July 2019 5:47 AM GMT  |  मुंबई

पिता के पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी का काट डाला गला
x

मुंबई. शहर के घाटकोपर इलाके में दो दिन पहले फुटपाथ पर हुई 20 साल की गर्भवती महिला की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। जांच में सामने आया है कि महिला ने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ कुछ महीने पहले शादी की थी। इस पर नाराज पिता ने बेटी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस को महिला का खून से लथपथ शव रविवार सुबह ही मिला था। मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मीनाक्षी चौरसिया (20) चार महीने की गर्भवती थी। शनिवार को उसके पिता राजकुमार चौरसिया ने बेटी के चेहरे पर और सिर पर चाकुओं से कई वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई।

परिवार के खिलाफ जा की थी शादी

डीसीपी जोन-7 अखिलेश सिंह ने कहा, "हमें बताया गया कि ये लोग फरवरी में मध्यप्रदेश के सतना गए थे। वहां मीनाक्षी ने बृजेश नाम के युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, पिता ने मीनाक्षी की शादी मुंबई के विरार में ही रहने वाले एक लड़के से तय कर दी थी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई और कार्ड तक छप गए। लेकिन प्रेम विवाह की बात सामने आने के बाद राजकुमार बेटी से नाराज हो गए।

पांव छूने के लिए झुकी बेटी, पिता ने चाकुओं से गोदा

डीसीपी ने बताया कि मीनाक्षी के बृजेश के साथ भाग जाने और अरेंज मैरिज के टूटने के कारण राजकुमार चौरसिया शर्मिंदा थे। हालांकि, शादी को स्वीकार करते हुए बेटी को कभी गांव न जाने के लिए कहा। लेकिन हाल ही में जब मीनाक्षी गणपति महोत्सव में हिस्सा लेने गांव पहुंची तो राजकुमार गुस्से में आ गए।

शनिवार शाम राजकुमार और मीनाक्षी की फोन पर इसी बात को लेकर बहस हुई। इसके बाद पिता ने बेटी को मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के समय जैसे ही मीनाक्षी पिता का पांव छूने के लिए झुकी, उसने चाकुओं से वार कर दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it