Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > नवी मुंबई में बड़ा हादसा, ONGC प्लांट में भीषण आग, 5 की मौत, 8 घायल, 3 KM का इलाका खाली कराया

नवी मुंबई में बड़ा हादसा, ONGC प्लांट में भीषण आग, 5 की मौत, 8 घायल, 3 KM का इलाका खाली कराया

आग की लपटों को देखते हुए आस-पास के तीन किलोमीटर तक के इलाके को खाली कराया जा रहा है.

 Special Coverage News |  3 Sep 2019 4:44 AM GMT  |  दिल्ली

नवी मुंबई में बड़ा हादसा, ONGC प्लांट में भीषण आग, 5 की मौत, 8 घायल, 3 KM का इलाका खाली कराया
x

मुंबई में ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ओएनजीसी) के प्लांट में आग लग गई है. बताया जा रहा है आग नवी मुंबई में ओएनजीसी के कोल्ड स्टोरेज में लगी है. आग काफी भयंकर है. कोल्ड स्टोरेज में दर्जनभर लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल 5 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 8 घायल बताए जा रहे हैं. घायलों की हालत गंभीर है.

आग की लपटों को देखते हुए आस-पास के तीन किलोमीटर तक के इलाके को खाली कराया जा रहा है. मौके पर दमकल विभाग की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. दमकल विभाग के अलावा ओएनजीसी की टीम भी आग बुझाने की कोशिश कर रही है.



प्लांट में एलपीजी गैस के चलते आग लगातार बढ़ती जा रही है. फिलहाल प्लांट में गैस की प्रोसेसिंग रोक दी गई है. गैस की सप्लाई भी रोक दी गई है. आग में कई आम लोगों के फंसे होने की आशंका है. आसपास के इलाकों को खाली कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सुबह 7 बजे आग लगी.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it