Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मुंबई में 22 मंजिला इमारत में लगी आग, बिल्डिंग में हैं कई बॉलीवुड सितारों के दफ्तर

मुंबई में 22 मंजिला इमारत में लगी आग, बिल्डिंग में हैं कई बॉलीवुड सितारों के दफ्तर

इसी बिल्डिंग में यशराज फिल्म्स का भी ऑफिस है.

 Special Coverage News |  14 Oct 2019 9:30 AM GMT  |  दिल्ली

मुंबई में 22 मंजिला इमारत में लगी आग, बिल्डिंग में हैं कई बॉलीवुड सितारों के दफ्तर
x

मुंबई के अंधेरी में एक 22 मंजिला कॉमर्शियल बिल्डिंग में आग लग गई है. बताया जा रहा है कि कई बॉलीवुड हस्तियों के ऑफिस इसी बिल्डिंग में हैं. फिलहाल 4 फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी हुई हैं. हालांकि आग लगने की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को आग बुझाने में काफी मुश्किल पेश आ रही है.

इसी बिल्डिंग में यशराज फिल्म्स का भी ऑफिस है. हालांकि अभी तक इस घटना में किसी भी तरह के जानमाल की हानि होने की जानकारी नहीं आई है.


इसके पहले भी मुंबई के चरनी रोड पर ड्रीमलैंड सिनेमा के पास एक रिहायशी बिल्डिंग में भयंकर आग लग गई थी. जानकारी थी कि ये आग आदित्य आर्केड टोपीवाला लेन पर स्थित एक इमारत में लगी थी. आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए.

लगभग घंटे भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आग में फंसे लगभग 8 लोगों को बचाया जा सका था.जबकि आग में झुलसे 3 लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जिसमें से एक की मौत हो गई थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it