Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > महाराष्ट्र के पूर्व शिक्षा मंत्री बोले, मोदी ने पुलवामा में चालीस सैनिक मार डाले

महाराष्ट्र के पूर्व शिक्षा मंत्री बोले, मोदी ने पुलवामा में चालीस सैनिक मार डाले

 Special Coverage News |  27 April 2019 5:56 AM GMT  |  मुंबई

महाराष्ट्र के पूर्व शिक्षा मंत्री बोले, मोदी ने पुलवामा में चालीस सैनिक मार डाले
x

महाराष्ट्र के पूर्व शिक्षा मंत्री वसंत पुरखे ने कहा, "मोदी ने पुलवामा में 40 लोगों को मार डाला, इस खबर की जानकारी टाइम्स नाउ ने दी. पुरखे ने रिपोर्ट के दौरान एक रैली में कहा, "मैं सीधे तौर पर आरोप लगा रहा हूं कि मोदी ने 40 लोगों की हत्या की क्योंकि आरडीएक्स सभी वाहनों की जांच करने के बाद कैसे आई. तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। जब किसी अच्छी बात के लिए पीएम अपनी प्राथमिकता गिनाते है. तो बुराई का जिम्मेदार कौन होगा?

नेताओं की जमात भी अजब है वोटरों को लुभाने के लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं, चाहे इसके लिए भाषा की मर्यादा को किसी भी स्तर तक गिराना पड़े, ताजा मामला महाराष्ट्र से सामने आया है जहां एक नेताजी इतने जोश में आ गए कि पुलवामा में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत को मर्डर बता डाला और कहा कि इन लोगों की हत्या पीएम मोदी ने की है।

महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री बसंत भाई पुरखे ने एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार करते हुए कहा कि पुलवामा में पीएम मोदी ने ही चालीस जवानों की जान ली है। बागीदौरा में कांग्रेस के उम्मीदवार ताराचंद भगोरा के समर्थन में सभा का आयोजन हुआ था जिसमें बसंत पुरखे ने ये बात कही है।

पुलवामा हमले को लेकर पहले भी कुछ नेता सवाल उठा चुके हैं, इससे पहले जम्‍मू एवं कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए फारूक अब्‍दुल्‍ला ने सवालिया लहजे में कहा था, 'कितने सिपाही हिन्दुस्तान के नहीं शहीद हुए छत्तीसगढ़ में? क्या मोदी जी कभी वहां गए उनपे फूल चढ़ाने के लिए, उनके परिवारों से हमदर्दी जताने के लिए? या जितने सिपाह‍ियों की जान यहां गई, उनके लिए कुछ कहा। मगर वे 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it