Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > महालक्ष्मी एक्‍सप्रेस बाढ़ में फंसी, पहुंचने वाली है NDRF की टीम

महालक्ष्मी एक्‍सप्रेस बाढ़ में फंसी, पहुंचने वाली है NDRF की टीम

2000 यात्रियों को ले जा रही महालक्ष्मी एक्‍सप्रेस बदलापुर और वानगानी के बीच बाढ़ के पानी में फंस गई है.

 Special Coverage News |  27 July 2019 4:59 AM GMT  |  दिल्ली

महालक्ष्मी एक्‍सप्रेस बाढ़ में फंसी, पहुंचने वाली है NDRF की टीम
x

मुंबई : महाराष्‍ट्र में बारिश और बाढ़ की खबरों के बीच बड़ी खबर आ रही है. 2000 यात्रियों को ले जा रही महालक्ष्मी एक्‍सप्रेस ट्रेन बाढ़ में फंस गई है. ट्रेन में 2000 यात्री सवार हैं. मध्‍य रेलवे के डीआरएम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई है. स्‍थानीय पुलिस भी वहां मौजूद है. फंसे हुए यात्रियों के लिए बिस्कुट और पानी का इंतजाम किया गया है. एनडीआरएफ की टीम जल्द ही मौके पर पहुंचेगी.

महाराष्‍ट्र में भारी बारिश की चपेट में लोकल ट्रेनों की सेवा भी आ गई है. अंबरनाथ स्टेशन तो पानी में डूबा हुआ है. बदलापुर और वानगानी के बीच महालक्ष्मी एक्‍सप्रेस ट्रेन बाढ़ के पानी में फंस गई है. सेंटर्ल रेलवे के डिविजनल रेलवे मैनेजर ने बचाव दल को फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के निर्देश दिए हैं. मुंबई में सड़क पर पानी जमा होने से लंबे जाम लग रहे हैं. तेज बारिश के चलते 7 फ्लाइट्स रद्द कर दी गई है, जबकि 9 को डायवर्ट किया गया है.



सेंट्रल रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने पैसेंजर्स से महालक्ष्मी एक्सप्रेस में फंसे पैसेंजर्स से गुजारिश की है कि वो ट्रेन से न उतरें. रेलवे के मुताबिक, ट्रेन सुरक्षित स्थान पर है. ट्रेन पर आरपीएफ और सिटी पुलिस ने नजर बना रखा है. महालक्ष्मी एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के जवान और स्थानीय पुलिस पानी और बिस्कुट के साथ पहुंचे हैं. जल्‍द ही वहां NDRF टीम भी पहुंच चुकी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it