मुम्बई

विधायकों को फोड़ने की कोशिश करेगा तो हम उसका सर फोड़ देंगे

Special Coverage News
21 Nov 2019 10:45 AM GMT
विधायकों को फोड़ने की कोशिश करेगा तो हम उसका सर फोड़ देंगे
x

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर हलचल तेज हो गई है। खबर है कि कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच साझा न्यूनतम कार्यक्रम को लेकर सहमति बन गई है। इस वक्त दिल्ली में एनसीपी चीफ शरद पवार के आवास पर कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की बैठक चल रही है। बैठक में शरद पवार के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल भी मौजूद हैं।

दिल्ली में एनसीपी चीफ शरद पवार के आवास पर कांग्रेस और एनसीपी नेताओं की बैठक चल रही है। बैठक में शरद पवार के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल भी मौजूद हैं। पावर शेयरिंग के बारे में तीनों पार्टियां एकसाथ चर्चा करेंगी।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा, हमारी इच्छा है कि राज्य में सरकार का नेतृत्व उद्धव ठाकरे करें। समय नजदीक आ गया है, 1 दिसंबर से पहले मुख्यमंत्री तय हो जाएगा और नई सरकार का गठन हो जाएगा। आज मैं शरद पवार से मुलाकात करूंगा, तीनों पार्टियां महाराष्ट्र के हित में सरकार बनाएंगी।

साझा न्यूनतम कार्यक्रम पर कल बैठक हुई। कल की बैठक अच्छी रही। आने वाले दिनों में एक मजबूत सरकार देंगे। कांग्रेस एनसीपी की बैठक के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कल कहा कि चर्चा सकारात्मक रही और जल्द ही नई सरकार का गठन हो जाएगा। इसके बाद NCP और कांग्रेस मिलकर मुंबई में शिवसेना से बात करेंगे। जब हमारी बातचीत में सभी मुद्दों पर एकराय बन जाएगी तो आपको गठबंधन के स्वरूप के बारे में जानकारी दे दी जाएगी।

आज शरद पवार के आवास पर कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की बैठक होगी। विधायक दल का नेता चुनने के लिए कल महाराष्ट्र विधानभवन में कांग्रेस के विधायक दल की बैठक होगी।

शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार बोले, 'कोई अगर शिवसेना के विधायकों को फोड़ने की कोशिश करेगा तो हम उसका सर फोड़ देंगे। उसके साथ पांव भी तोड़ देंगे और दवाखाने का इंतजाम भी शिवसेना करेगी और उनके लिए ऐम्बुलेंस भी तैयार रहेगी।'

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story