मुम्बई

महाराष्ट्र सरकार को लेकर पहली बार बोले जे पी नड्डा और कही ये बड़ी बात!

Shiv Kumar Mishra
16 Feb 2020 11:11 AM GMT
महाराष्ट्र सरकार को लेकर पहली बार बोले जे पी नड्डा और कही ये बड़ी बात!
x
मुंबई उपनगर में प्रदेश भाजपा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि पार्टी को भविष्य में होने वाले चुनावों में अकेले लड़ने के लिए तैयार होने की जरूरत है.

मुंबई: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उद्धव ठाकरे नीत महाराष्ट्र सरकार को रविवार को अप्राकृतिक और अवास्तविक करार दिया है. नवी मुंबई उपनगर में प्रदेश भाजपा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि पार्टी को भविष्य में होने वाले चुनावों में अकेले लड़ने के लिए तैयार होने की जरूरत है.

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र सरकार अप्राकृतिक और अवास्तविक है. हमें आने वाले चुनावों में अकेले लड़ने के लिए तैयार होने की जरूरत है. गत अक्टूबर में हुए राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी थी.

हालांकि मुख्यमंत्री पद साझा करने के मुद्दे पर ठाकरे नीत शिवसेना के संबंध तोड़ लेने के बाद भाजपा सरकार नहीं बना पाई. बाद में शिवसेना ने वैचारिक रूप से अलग राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन कर राज्य में महाराष्ट्र विकास अघाडी सरकार बनाई.

संजय राउत ने बीजेपी पर किया था हमला

उधर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों से संकेत मिलता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपराजेय नहीं हैं. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में प्रकाशित साप्ताहिक स्तंभ में उसके कार्यकारी संपादक राउत ने भाजपा की 'धर्म केन्द्रीत' राजनीतिक रणनीति की आलोचना करते हुए अरविन्द केजरीवाल नीत दिल्ली सरकार के विकास कार्यों की तारीफ की है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story