Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > बाढ़ में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, NDRF और नेवी की टीम राहत बचाव काम में जुटी

बाढ़ में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, NDRF और नेवी की टीम राहत बचाव काम में जुटी

बदलापुर वनगानी के बीच महालक्ष्मी एक्सप्रेस करीब 20 घंटे से भी ज्यादा समय से फंसी हुई है।

 Special Coverage News |  27 July 2019 8:07 AM GMT  |  दिल्ली

बाढ़ में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, NDRF और नेवी की टीम राहत बचाव काम में जुटी
x

मुंबई में पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते जहां जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त नजर आ रहा है। भारी बारिश के कारण मुंबई में विमान और रेल सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हैं। पटरी पर पानी भर जाने के कारण जहां ट्रेन रास्ते में ही फंस गई वहीं खराब मौसम के चलते 11 उड़ानों को रद्द किया गया।

वहीं, दूसरी तरफ बदलापुर वनगानी के बीच महालक्ष्मी एक्सप्रेस करीब 20 घंटे से भी ज्यादा समय से फंसी हुई है। इस ट्रेन में करीब 700 यात्री सवार थे, जिनमें से 500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया।



एनडीआरएफ ने कहा कि महालक्ष्मी एक्सप्रेस से बचाव अभियान के तहत अब तक कई लोगों को बचाया जा सका है, जिनमें महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, तीसरे दिन भी लगातार मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश के चलते महाराष्ट्र के बदलापुर और वनगानी स्टेशनों के बीच पटरी बाढ़ में डुबी हुई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it