Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कंटेनर की टक्कर में 11 की मौत, 20 घायल

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कंटेनर की टक्कर में 11 की मौत, 20 घायल

महाराष्ट्र के धुले जिले में रविवार को बस और कंटेनर में हुई भिड़ंत रोड एक्सीडेंट में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है, वहीं लगभग 20 लोग घायल हैं.

 Special Coverage News |  19 Aug 2019 2:21 AM GMT  |  धुले

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कंटेनर की टक्कर में 11 की मौत, 20 घायल
x

महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है. प्रदेश के धुले (Dhule) जिले में रविवार को बस और कंटेनर में हुई भिड़ंत (Road Accident) में कम से कम 11 लोगों की मौत (Death) हो गई है, वहीं लगभग 20 लोग घायल हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि राज्य परिवहन सेवा की बस धुले से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी तभी एक कटेंनर से टक्कर हो गया.

पीटीआई के मुताबिक, यह हादसा शहादा-डोंडाइचा रोड पर निमगुल गांव के पास रविवार रात 10.30 बजे हुआ. इस दुर्घटना में दोनों ड्राइवर समेत 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों की टीम ने घायलों को धुले स्थित राज्य अस्पताल में भर्ती में कराया, जहां पर सबका इलाज चल रहा है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना से हुई मौत का मामला दर्ज किया जाएगा, इसकी प्रक्रिया फिलहाल चल रही है. वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम आने के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it