Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > महाराष्ट्र में टिकट बंटवारे से नाराज संजय निरुपम, बोले- एक सीट मांगी थी नहीं दी, चुनाव प्रचार नहीं करूंगा

महाराष्ट्र में टिकट बंटवारे से नाराज संजय निरुपम, बोले- एक सीट मांगी थी नहीं दी, चुनाव प्रचार नहीं करूंगा

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले संजय निरूपम ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

 Special Coverage News |  3 Oct 2019 12:28 PM GMT  |  दिल्ली

महाराष्ट्र में टिकट बंटवारे से नाराज संजय निरुपम, बोले- एक सीट मांगी थी नहीं दी, चुनाव प्रचार नहीं करूंगा
x

मुंबई : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में टिकट को लेकर बगावत शुरू हो गई है. कई नेताओं के पाला बदलने के बाद अब कांग्रेस का पक्ष रखने वाले संजय निरुपम ने भी पार्टी छोड़ने तक के संकेत दिए हैं. उन्होंने दो ट्वीट कर कहा कि शायद पार्टी को अब उनकी सेवाओं की जरूरत नहीं रह गई है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगा.


महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने टिकट वितरण में अपनी अनदेखी पर गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि ऐसा लगता है कि पार्टी को अब मेरी सेवाओं की जरूरत नहीं है. मुंबई में मैंने विधानसभा चुनाव के लिए सिर्फ नाम की सिफारिश की थी. मुझे पता चला है कि उसे भी खारिज कर दिया गया. मैंने नेतृत्व को पहले ही बताया था कि ऐसी स्थिति में मैं चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं लूंगा. यह मेरा आखिरी फैसला है.

संजय निरुपम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, मुझे उम्मीद है कि पार्टी को अलविदा कहने का दिन अभी नहीं आया है, लेकिन जिस तरह से लीडरशिप मेरे साथ व्यवहार कर रहे हैं, उससे लगता है कि अब वह दिन दूर नहीं है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it