Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > शिवसेना से तनाव के बीच देवेंद्र फडणवीस के मंत्री की चेतावनी, दोबारा चुनाव के लिए तैयार है

शिवसेना से तनाव के बीच देवेंद्र फडणवीस के मंत्री की चेतावनी, दोबारा चुनाव के लिए तैयार है

 Special Coverage News |  4 Nov 2019 12:52 PM GMT  |  मुंबई

शिवसेना से तनाव के बीच देवेंद्र फडणवीस के मंत्री की चेतावनी, दोबारा चुनाव के लिए तैयार है
x

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर मचे घमासान के बीच देवेंद्र फडणवीस के मंत्री जय कुमार रावल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सूबे में फिर से चुनाव को लेकर खुली चेतावनी दे डाली है। कहा है कि BJP दोबारा चुनाव कराने के लिए तैयार है।

रावल ने पत्रकारों से कहा है, बीजेपी नेता और कार्यकर्ता शिवसेना के बीजेपी के प्रति बर्ताव को लेकर खफा हैं और वे सूबे में दोबारा से चुनाव कराने के बारे में सोच-विचार रहे हैं। महाराष्ट्र की जनता को पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस पर पूरा यकीन है।

संजय राउत बोले- सरकार गठन में देरी को शिवसेना जिम्मेदार नहीं, न ही बन रहे रोड़ा बीजेपी और शिवसेना के बीच सरकार गठन पर मची तकरार पर वह बोले- बीजेपी कार्यकर्ता इस बात से नाराज हैं कि शिवसेना पहले तो महायुति में लड़ी और बाद में उसने अपनी स्थिति बदल ली। वह अब हमें ब्लैकमेल कर रही है। अगर ऐसा ही रहा, तब तो हम दोबारा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

बकौल रावल, आज बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने धुले में अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि वे महायुति (BJP-Shiv Sena के गठबंधन) के चलते मौका नहीं पा सके, इसलिए उन्हें मौका मिलेगा तो वे फिर से चुनाव लड़ेंगे। हमें लगता है कि हम वहां सभी पांच सीटें जीत सकते हैं। कार्यकर्ता नाराज हैं और ऐसी ही स्थिति पूरे महाराष्ट्र में है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it