Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मुंबई: शिवसेना नेता रामदास कदम और संजय राउत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात

मुंबई: शिवसेना नेता रामदास कदम और संजय राउत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात

 Special Coverage News |  4 Nov 2019 11:53 AM GMT  |  मुंबई

मुंबई: शिवसेना नेता रामदास कदम और संजय राउत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात
x

महाराष्ट्र में कुर्सी का खेल बीजेपी और शिवसेना के बीच फंस गया है. यह गेम ठीक उसी तरह फंसता नजर आ रहा ही जिस तरह विश्व कप के दौरान इंग्लेंड और न्यूजीलेंड के टीमें भिड़कर फंस चुकी थी. चूँकि अब सब जोर अजमाइश हो चुकी है. इस बीच सीएम देवेंद्र फडंनवीस ने बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली जाकर मुलाकात की और मौजूदा हालतों पर चर्चा की.

इधर मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत और रामदास कदम ने राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर राज्य में सरकार को लेकर जारी गतिरोध को समाप्त करने की बात की. उन्होंने कहा है कि राज्यपाल राज्य के सबसे बड़ी अपर्ति बीजेपी को सरकार बनाने के न्यौता दें. उसके बाद सराकर गठन का रास्ता खुले. हालांकि इसका अभी संजय राउत ने खुलासा नहीं किया है लकिन रविवार को दिए गये वक्तव्य के मुताबिक़ ऐसा अनुमान लागाया जा रह है.

अभी अभी संजय राउत ने कहा है कि मेरे सहयोगी रामदास कदम और मैं लगभग एक घंटे राज्यपाल से मिले. यह एक शिष्टाचार भेंट थी. बातचीत के दौरान महाराष्ट्र का राजनीतिक परिदृश्य सामने आया जिस पर बातचीत हुई है.




उधर दिल्ली में गृहमंत्री अमिता शाह ने साफ़ तौर में सीएम देवेंद्र फडंनवीस से कहा है कि बीजेपी शिवसेना को किसी भी कीमत पर राज्य का मुख्यमंत्री पद नहीं देगी. शिवसेना को केवल मंत्रालय ही मिल सकते है सीएम का पद नहीं?

जबकि एनसीपी नेता शरद पवार आज इस मामले को लेकर कंग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से मुलाकात करेंगे जहाँ राज्य में मौजूदा सरकार बनने में चल रहे गतिरोध पर बात होगी. इस बात पर भी बीजेपी सख्त निगाह बनाये हुए है. अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक अब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने एनसीपी चीफ शरद पवार पहुंचे है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it