Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > पंकजा मुंडे को मनाने की कोशिशें तेज, बीजेपी के बड़े नेता समेत प्रदेश अध्यक्ष घर पहुंचे!

पंकजा मुंडे को मनाने की कोशिशें तेज, बीजेपी के बड़े नेता समेत प्रदेश अध्यक्ष घर पहुंचे!

 Special Coverage News |  12 Dec 2019 8:54 AM GMT  |  मुंबई

पंकजा मुंडे को मनाने की कोशिशें तेज, बीजेपी के बड़े नेता समेत प्रदेश अध्यक्ष घर पहुंचे!
x

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं से नाराज चल रहीं पंकजा मुंडे को मनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, एकनाथ खड़से, प्रकाश मेहता समेत कई नेता पंकजा मुंडे के घर पराली पहुंच गए हैं. सभी नेता पंकजा मुंडे की शिकायतों को सुनेंगे.

पंकजा मुंडे ने अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर बीड के पराली में रैली बुलाई है. इस रैली के दौरान पंकजा बड़ा ऐलान करने वाली थीं. रैली के बाहर लगे पोस्टरों में न तो बीजेपी के नेताओं की तस्वीर है और न ही कमल का निशान.

बता दें की पिछले कई दिनों से यह बात घूम रही है कि बीजेपी नेता पंकज मुंडे बीजेपी को बाय बाय कह सकती है. उन्होंने अपने ट्विटर के एकाउंट से भी बीजेपी का चिन्ह और बीजेपी को हटा दिया. उसके बाद उन्होंने अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर एक कार्यक्रम आयोजित किया उसमें न बीजेपी का नाम है नहीं नारा और न ही कमल निशान इसको देखकर बीजेपी हैरान रह गई.

उधर पंकजा मुंडे के साथ बीजेपी के कुछ विधायक भी पाला बदलने को तैयार बैठे है. पंकजा उस दिन कहा था कि आप बाढ़ दिसंबर का इन्तजार करिये. उससे पहले ही बीजेपी ने अपने बड़े नेता उस प्रोग्राम में बिना बुलाये भेज दिए है क्या?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it