Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > PMC Bank Scam: बैंक के पूर्व MD जॉय थॉमस को जेल भेजा गया

PMC Bank Scam: बैंक के पूर्व MD जॉय थॉमस को जेल भेजा गया

कोर्ट ने पूर्व डायरेक्टर सुरजीत सिंह अरोरा को 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर रखने का भी आदेश दिया है

 Special Coverage News |  17 Oct 2019 6:34 AM GMT  |  दिल्ली

PMC Bank Scam: बैंक के पूर्व MD जॉय थॉमस को जेल भेजा गया
x

पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक के निलंबित एमडी जॉय थॉमस को कोर्ट ने 14 दिन के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. वहीं कोर्ट ने पूर्व डायरेक्टर सुरजीत सिंह अरोरा को 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर रखने का भी आदेश दिया है. बता दें कि इससे पहले पीएमसी घोटाले के आरोपियों को पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची थी. जॉय थॉमस और पूर्व डायरेक्टर एस एस अरोरा को लेकर पुलिस कोर्ट रूम में मौजूद थी. बता दें कि पूर्व डायरेक्टर एस एस अरोरा को कल EOW ने गिरफ्तार किया था.

पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक के निलंबित एमडी जॉय थॉमस 4,335 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में जेल में हैं. लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है कि जॉय थॉमस की जिंदगी रहस्यमय पूर्ण थी. वो दोहरी जिंदगी जी रहे थे. जेल में पूछताछ के दौरान बैंक में धोखाधड़ी के ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए हैं. जय थॉमस ने दो शादियां की थी. पहली शादी के बाद जय थॉमस का अफेयर पर्सनल असिस्टेंट से हो गया. उसने उससे शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था. जॉय थॉमस जुनैद बन गए थे.



2005 में पीए ने नौकरी छोड़ दी थी और कहा था कि वह शादी कर रही है और दुबई में रहेगी. लेकिन वो पुणे में रह रही थी. जॉय थॉमस ने अपनी पीए के लिए पुणे में 9 फ्लैट भी खरीदे थे. एक अधिकारी ने बताया, 'थॉमस विवाहित थे और उनका अपना परिवार था. इसके बाद भी उन्होंने पीए से संबंध बनाए. उससे शादी के लिए थॉमस इस्लाम धर्म कबूल करके जुनैद बन गए. जॉय थॉमस पुणे से मुंबई आते थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it