Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर मचा बवाल, घर के बाहर हो रहा विरोध-प्रदर्शन

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर मचा बवाल, घर के बाहर हो रहा विरोध-प्रदर्शन

अमिताभ के घर जलसा के बाहर लोग हाथों में 'सेव अरे' के नाम का पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

 Special Coverage News |  18 Sep 2019 7:52 AM GMT  |  दिल्ली

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर मचा बवाल, घर के बाहर हो रहा विरोध-प्रदर्शन
x

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर बुधवार सुबह से विरोध प्रदर्शन हो रहा है. लोग अमिताभ के घर के बाहर पोस्टर्स और बैनर्स लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. विरोध प्रदर्शन की वजह से अमिताभ का मुंबई मेट्रो को सपोर्ट करना है. बता दें कि अमिताभ ने मुंबई मेट्रो के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था. इसी के बाद से ये विरोध प्रदर्शन हो रहा है.अमिताभ के घर जलसा के बाहर लोग हाथों में 'सेव अरे' के नाम का पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

एक प्रदर्शनकारी अभय भावेशी का कहना है, अमिताभ की सिक्योरिटी की तरफ से सवाल किया गया था कि आप क्या कर रहे हैं और क्या आपके पास परमिशन है.. मैंने कहा कि यह मेरा मौलिक अधिकार है कि मैं एक बैनर के साथ सड़क पर खड़ा हो सकता हूं ताकि आमिताभ के ट्वीट का जवाब दे सकूं. अमिताभ ने कहा कि गार्डन में पेड़ लगाने चाहिए लेकिन विडंबना यह है कि गार्डन जगंल नहीं बनाते हैं.

अमिताभ के किस ट्वीट पर मचा है बवाल

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए मुंबई मेट्रो की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था- ये प्रदूषण का समाधान है. मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने कार के बदले मेट्रो से जाना चुना. वापस आकर उसने बताया कि मेट्रो तेज, सुविधाजनक और सबसे सही है." बिग बी ने आगे लिखा, "प्रदूषण का समाधान. अधिक पेड़ उगाओ, मैंने अपने बगीचे में लगाए हैं. क्या आपने लगाए हैं?"



मुंबई मेट्रो के ऑफिशियल अकाउंट से बिग बी को रिप्लाई भी आया, "श्रीमान बच्चन हमें यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपके मित्र ने जरूरत के समय मेट्रो पर विश्वास किया और मुंबईवासियों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए आपका धन्यवाद. आपका दिन मंगलमय हो."



बता दें कि बीते कुछ दिनों से मुंबई में मेट्रो यार्ड के निर्माण के लिए आरे वन में 2700 से अधिक पेड़ों को काटे जाने के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. इस प्रोटेस् में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी शामिल हुई थीं. उन्होंने बृहन्मुंबई महानगरपालिका के वृक्ष प्राधिकरण के फैसले को बेतुका बताया था. लोगों ने भी टि्वटर पर सरकार से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने और उसे पलटने के लिए भी कहा है. ऐसे में अमिताभ के मुंबई मेट्रो के सपोर्ट में ट्वीट से लोग खासी नाराज है. क्योंकि मेट्रो अगर बनेगी तो पेड़ काटे जाएंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it