Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > देखिये राम की लीला, जो शिवसेना उत्तर भारतियों से नफरत करती है, वो आज उत्तर भारतीयों की शरण में

देखिये राम की लीला, जो शिवसेना उत्तर भारतियों से नफरत करती है, वो आज उत्तर भारतीयों की शरण में

 Special Coverage News |  25 Nov 2018 2:38 AM GMT  |  अयोध्या

देखिये राम की लीला, जो शिवसेना उत्तर भारतियों से नफरत करती है, वो आज उत्तर भारतीयों की शरण में
x

अयोध्या: महाराष्ट्र में उत्तर भारतीय बनाम मराठा एक लड़ाई बनी हुई है. पिछले समय में इस झगड़े में काफी नुकसांन भी हुए और हजारों उत्तर भारतीय बेरोजगार होकर वापस अपने घर लौट आये. वहीं कुछ के कारोबार को तहस नहस कर दिया गया. इतनी नफरत के वावजूद क्या है राम की लीला?


राम की लीला देखिए कि जो शिवसेना महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों का काम-धंधा नहीं चलने देती है. उसे अपनी राजनीति चलाने के लिए आख़िर में उत्तर भारत ही आना पड़ा है. इसे कहते है समय के साथ समझौता करना. लेकिन क्या उत्तर भारतीय शिवसेना को मांफ करेगें.


शिवसेना राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी के खिलाफ अयोध्या में आई है. उसके अध्यक्ष उद्धव ठाकरे सपरिवार अयोध्या में मौजूद है. उनकी पार्टी सरकार से पूंछ रही है की मंदिर की तारीख क्या होगी. जबकि शिवसेना भी उसी सरकार का एक अंग है. केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार में शामिल है. और महारष्ट्र सरकार में भी शामिल है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it