Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > सेक्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस, मुंबई के 5 स्टार होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

सेक्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस, मुंबई के 5 स्टार होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस और दो एस्कॉर्ट्स को भी अरेस्ट किया गया है.

 Arun Mishra |  10 Jan 2020 8:57 AM GMT  |  दिल्ली

सेक्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस, मुंबई के 5 स्टार होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

मुंबई : बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार कर लिया. अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया. अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने होटल में ये रेड एक टिप मिलने के बाद डाली. DCP, Dr D Swamy ने टिप मिलते ही इस पर एक्शन लिया. पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया. पुलिस के झांसे में आते ही उन लोगों को अरेस्ट किया गया. अमृता को पुलिस रेड में अरेस्ट किया गया. Dindoshi पुलिस के सीनियर PI Dharnendra Kamble ने बताया, जिन दोनों एक्ट्रेसेज को पकड़ा गया वो दोनों सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेज को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया, और पता चला कि वे अमृता और ऋचा के साथ कोऑर्डिनेट कर रही थीं, जो कि होटल के आसपास के इलाकों में थीं. जब अमृता को रेड के बारे में पता चला, तो उसने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे पकड़ लिया.

बता दें कि अमृता बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. अमृता धनोआ ने अरहान खान पर उन्हें धोखा देने और ठगने के आरोप लगाए थे. उन्होंने अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it