Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > शबाना आजमी के ड्राइवर पर दर्ज हुई FIR, ट्रक ड्राइवर ने लगाए ये आरोप!

शबाना आजमी के ड्राइवर पर दर्ज हुई FIR, ट्रक ड्राइवर ने लगाए ये आरोप!

ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में केस दर्ज कराया है.

 Arun Mishra |  19 Jan 2020 4:43 AM GMT  |  दिल्ली

शबाना आजमी के ड्राइवर पर दर्ज हुई FIR, ट्रक ड्राइवर ने लगाए ये आरोप!
x

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शनिवार को शबाना आजमी का एक्सीडेंट हो गया था. इस मामले में ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर पर ही केस किया है. ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में केस दर्ज कराया है.

ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि शबाना का ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था. उसने ट्रक को मारी थी. उसकी लापरवाही के कारण हादसा हुआ. दरअसल महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में कार में सफर कर रहीं जानीमानी अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गईं थीं. शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

अस्पताल के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि उन्हें इलाज के लिए नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एमजीएम-एमसीएच) में ले जाया गया और बाद में उन्हें मेडिकेयर के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में ट्रांसफर कर दिया गया.



महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) केआर सालगोत्रा ने कहा कि हमने उनका एक्स रे कराया. सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह होश में थी और बात कर रही थीं.

शबाना आजमी को परिजनों के कहने पर उन्हें कुछ घंटे बाद केडीएएच में ट्रांसफर कर दिया गया. उनकी कार शाम करीब 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से जा टकराई. जावेद अख्तर दूसरी गाड़ी में सवार थे और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

MGM अस्पताल में हुई थीं भर्ती

घायल अभिनेत्री को कार से बाहर निकालकर सड़क पर बैठाया गया और तुरंत नवी मुंबई के कामोथेले स्थित एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. 69 वर्षीय अभिनेत्री का इलाज चल रहा है और उनको आई चोटों को लेकर जांच चल रही है. यह भी दावा किया जा रहा है कि सड़क से गुजर रही एक अज्ञात महिला को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it