Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > सिंगर उदित नारायण को मिली जान से मारने की धमकी!

सिंगर उदित नारायण को मिली जान से मारने की धमकी!

उदित नारायण ने बताया कि फोन करने वाला खुद को रवि पुजारी बताता है और उनसे मोटी रकम देने की मांग करता है।

 Special Coverage News |  30 July 2019 4:38 AM GMT

सिंगर उदित नारायण को मिली जान से मारने की धमकी!
x

मुंबई : सिंगर उदित नारायण को किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। उनको यह धमकी रंगदारी देने के लिए आया है। धमकी के अलावा उदित नारायण के साथ गाली-गलौज और अश्लील शब्द भी कहा गया है। हालांकि, उदित ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस के हफ्ता निरोधक शाखा और अंबोली पुलिस से की है। उदित के अनुसार, अज्ञात कॉलर ने उन्हें अब तक 3 बार धमकी भरे कॉल किए हैं। उन्हें अक्सर तब फोन आते हैं, जब वह शूटिंग स्थल पर होते हैं।

उदित नारायण ने बताया कि फोन करने वाला खुद को रवि पुजारी बताता है और उनसे मोटी रकम देने की मांग करता है। रकम नहीं देने पर सामने वाला उन्हें गंदी-गंदी गालियां और जान से हाथ धो लेने की धमकी देने लगता है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कॉलर का लोकेशन बिहार आ रहा है। जांच में इस बात का पता चला है कि जिस फोन से धमकी भरे कॉल आ रहे थे, वह फोन उदित नारायण के वॉचमैन के नाम से फोन सर्विस कंपनी में दर्ज है।

पुलिस ने जब उक्त वॉचमैन से पूछताछ की, तो उसने तीन महीने पहले ही फोन चोरी हो जाने की बात पुलिस को कही। उस वक्त वॉचमैन बिहार में था। अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत गायकवाड ने कहा कि उदित नारायण की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है। उदित नारायण के घर के आसपास पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। सादी वर्दी में तैनात पुलिसकर्मी उदित के घर और आसपास संदिग्ध लोगों पर नजर बनाए हुए हैं। उदित ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें करीब एक महीने पहले पहला फोन, 17 जुलाई को दूसरा फोन और 23 जुलाई को तीसरा फोन कॉल आया था।

मस्ती करने का संदेह

हालांकि, पुलिस को शक है कि उदित नारायण के वॉचमैन का फोन जब बिहार में चोरी हुआ था, तो उसने स्थानीय पुलिस स्टेशन में फोन चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। फोन चोरी करने वाले ने या तो जान-बूझकर गांव में वॉचमैन का मोबाइल चुराया होगा या फिर उसके हाथ जब फोन लगा होगा, तो उसने मस्ती-मजा लेने के लिए उदित नारायण को कॉल कर दिया होगा। चूंकि, मोबाइल में उदित का वॉचमैन अपने मालिक का नंबर जरूर सेव किया होगा, इसलिए अज्ञात कॉलर ने उसके मोबाइल से उदित नारायण को कॉल कर दिया होगा। अंबोली पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it