Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > नितिन गडकरी के विमान में तकनीकी खराबी, रनवे से वापस लौटा विमान, मचा हडकम्प

नितिन गडकरी के विमान में तकनीकी खराबी, रनवे से वापस लौटा विमान, मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  13 Aug 2019 6:23 AM GMT  |  नागपुर

नितिन गडकरी के विमान में तकनीकी खराबी, रनवे से वापस लौटा विमान, मचा हडकम्प
x

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नागपुर से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में अचानक तकनीकी खराबी आ गई और विमान जो उड़ान के लिए रनवे पर था उसे तुरंत वापस कर लिया गया.

इस फ्लाइट में ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सवार थे. दरअसल, इंडिगो की फ्लाइट 6E 636 आज सुबह नागपुर से दिल्ली आने के लिए रनवे पर आगे बड़ी तभी अचानक विमान में तकनीकी खराबी आ गई.

इसके बाद विमान को रनवे से टेक ऑफ करने का फैसला लिया गया. सभी यात्री सुरक्षित डी-बोर्ड गए हैं. किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट दोपहर 11 बजे होने वाली बैठक में शामिल होने वाले थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोक कल्याण मार्ग पर स्थित आवास पर कैबिनेट की अहम बैठक बुलाई गई है. ऐन वक्त पर फ्लाइट में आई खराबी की वजह से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बैठक में शामिल होना मुश्किल है.

माना जा रहा है कि पीएम मोदी 15 अगस्त को बड़ी परियोजनाओं और योजनाओं का ऐलान कर सकते हैं. साथ ही जम्मू-कश्मीर के हालात की समीक्षा की जा सकती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it