मुम्बई

महाराष्ट्र में क्या शिवसेना के 35 विधायक नाराज, तो क्या होगा उद्धव सरकार का हाल?

Shiv Kumar Mishra
12 Jan 2020 12:33 PM GMT
महाराष्ट्र में क्या शिवसेना के 35 विधायक नाराज, तो क्या होगा उद्धव सरकार का हाल?
x

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने दावा किया है कि राज्य के 56 शिवसेना विधायकों में से 35 अपने पार्टी नेतृत्व से "असंतुष्ट" हैं। वर्तमान में भाजपा के राज्यसभा सांसद राणे ने कहा की शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस को राज्य में सरकार बनाने के लिए पांच सप्ताह से अधिक का समय दिया गया था।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा महाराष्ट्र में सत्ता में वापसी करेगी।श्री राणे ने कहा, भाजपा के 105 विधायक हैं, और शिवसेना केवल 56 और उनमें से 35 भी "असंतुष्ट" हैं,।

उन्होंने यह भी कहा कि किसानों के लिए कर्ज माफी का महाराष्ट्र सरकार का वादा "खोखला" है क्योंकि इसे कब लागू किया जाएगा, इसकी कोई समयसीमा नहीं है।

गुरुवार को मुख्यमंत्री की औरंगाबाद यात्रा का उल्लेख करते हुए, राणे ने कहा कि वह किसी भी योजना की घोषणा किए बिना या क्षेत्र को कोई धनराशि दिए बिना वापस आ गए।

उन्होंने कहा, "हम ऐसी सरकार से क्या उम्मीद कर सकते हैं? उन्हें सरकार चलाने के बारे में कुछ भी पता नहीं है। सरकार बनाने में उन्हें पांच सप्ताह का समय लगा है। इस उम्मीद से कि वे इसे कैसे चलाएंगे," उन्होंने कहा।

भाजपा और राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के बीच संबंधों की अटकलों पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए, राणे ने कहा कि केवल भाजपा प्रमुख ही इस पर बोलेंगे।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story