Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी लापता, कार से मिले खून के निशान

HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी लापता, कार से मिले खून के निशान

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी बुधवार से ही मुंबई के कमला मिल्स ऑफिस से गायब हैं?

 Arun Mishra |  8 Sep 2018 7:09 AM GMT  |  दिल्ली

HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी लापता, कार से मिले खून के निशान

मुंबई : एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी बुधवार से ही मुंबई के कमला मिल्स ऑफिस से गायब हैं। उनके लापता होने के रहस्य उस वक्त और गहरा गया जब शुक्रवार को नवीं मुंबई के कोपरखैराने में मिली उनकी कार की सीट पर खून के धब्बे मिला।

उनकी तलाशी में पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। 38 वर्षीय मालबार हिल्स के रहनेवाले सिंघवी लोअर परेल के कमला मिल्स से अपना काम खत्म कर बुधवार की शाम को करीब साढ़े सात बजे निकले थे। जब वे अपने नियमित समय पर घर नहीं पहुंचे, उसके बाद उनकी पत्नी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

कमला मिल्स की सीसीटीवी फूटेज में उन्हें ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा जा रहा है। कमला मिल्स में सिंघवी का फोन स्वीच ऑफ पाया मिला।

स्थानीय पुलिस के साथ मिलकार क्राइम बांच की टीम सिंघवी के लापता होने वाले दिन की पूरी घटना की पड़ताल रही है। इसके साथ ही, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि गायब होने से पहले वे किसके संपर्क में थे। एनएम जोशी मार्ग पुलिस थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top