मुम्बई

प्रियंका जब घर लौटी तो माँ बाप की खून से सनी लाश देखकर उसके होश उड़ गए, डबल मर्डर से इलाके में दहशत का माहौल

Special Coverage News
15 April 2019 4:24 AM GMT
प्रियंका जब घर लौटी तो माँ बाप की खून से सनी लाश देखकर उसके होश उड़ गए, डबल मर्डर से इलाके में दहशत का माहौल
x
पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद क्या है, यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है, क्योंकि घर पर न तो किसी तरह के संघर्ष के निशान मिले हैं और न ही लूट-पाट के सुराग हैं

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के और मुक्यमंत्री के गृह जनपद नागपुर में डबल मर्डर का मामला सामने आने से सनसनी मच गई है. मामला नागपुर के वाडी सुरक्षा नगर इलाके का है, जहां रविवार की रात नारियल पानी बेचने वाले शंकर चक्रवर्ती और उसकी पत्नी सीमा की उनके घर से लाश बरामद हुई है. सीमा और शंकर के सिर पर किसी भारी चीज से हमलाकर उनकी हत्या को अंजाम दिया गया है. हालांकि, सीमा और शंकर की हत्या क्यों की गई अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है और वारदात के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.


मिली जानकारी के मुताबिक शंकर और सीमा अपनी 25 वर्षीय बेटी प्रियंका के साथ नागपुर के वाडी सुरक्षा नगर इलाके में रहते थे. शंकर यहां नारियल पानी बेच कर अपने परिवार का गुजर-बसर करता था. वहीं प्रियंका एक निजी कंपनी में काम करती है. रविवार की सुबह प्रियंका जब ऑफिस चली गई तब शंकर और सीमा दोनों घर पर ही थे. शाम को प्रियंका ऑफिस से लौटी तो देखा की शंकर और सीमा खून मे लथपथ जमीन पर पड़े हैं. किसी भारी चीज से उन दोनो के सर पर हमला किया गया था. माता-पिता की ऐसी हालत देखकर प्रियंका ने आस-पड़ोस के लोगों को आवाज दी. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी.


घटना स्थल पर पहुंची पुलिस नें दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद क्या है, यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है, क्योंकि घर पर न तो किसी तरह के संघर्ष के निशान मिले हैं और न ही लूट-पाट के सुराग हैं. ऐसे में मामला काफी उलझा हुआ लग रहा है. वहीं प्रियंका ने पुलिस को बताया है कि रविवार को जब वह ऑफिस से लौटी तो देखा की घर का दरवाजा खुला हुआ था, अंदर आकर देखा तो माता-पिता खून से लथपथ पड़े थे. पुलिस का कहना है कि इन दोनों को क्यों मारा होगा इसका कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है.


पुलिस ने आसपास के लोगों से बातचित की तो पता चला शंकर और सीमा का किसी के साथ भी झगडा नहीं था और न ही किसी से आपसी रंजिश जैसा कोई मामला था. वहीं घर में किसी तरह के संघर्ष के निशान भी नहीं मिले हैं, जिससे पुलिस यह नहीं समझ पा रही है कि किसी ने इन दोनों को इतनी बेरहमी से क्यों मारा.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story