Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > क्या पीएम मोदी के इस सवाल का कांग्रेस दे पाएगी कांग्रेस?

क्या पीएम मोदी के इस सवाल का कांग्रेस दे पाएगी कांग्रेस?

 Special Coverage News |  17 Oct 2019 8:23 AM GMT  |  दिल्ली

क्या पीएम मोदी के इस सवाल का कांग्रेस दे पाएगी कांग्रेस?

महाराष्ट्र में आज पीएम नरेंद्र मोदी तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने पर्ली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज मुझे एक साथ दो -दो भगवान के दर्शन करने का माैका मिला। एक बाबा के दर्शन किए व दूसरा आप सब जनता के दर्शन किए है। मोदी ने भगवान में अपना विश्वास दिखाते कहा कि भगवान का आशीर्वाद भाजपा के साथ हमेशा बना रहा है। उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि इस बार सारे रिकोर्ड टूट जाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि जब भी अनुच्छेद 370 पर इतिहास में चर्चा होगी, देश के हित में जो निर्णय लिया गया था, तब जिन लोगों ने इसका विरोध किया और उपहास किया, उनकी टिप्पणियों को याद किया जाएगा।इसके साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक कांग्रेस नेता ने कहा था कि कश्मीर में हिंदू थे, भाजपा सरकार ने कभी भी यह फैसला नहीं लिया था । क्या आप देश की एकता और अखंडता में 'हिंदू-मुस्लिम' देखते हैं ?



पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने कहा था, इस फैसले से देश नष्ट हो जाएगा, 3 महीने हो गए हैं, देश तबाह हो गया है। एक अन्य कांग्रेस नेता ने कहा कि हमने आर्टिकल 370 को निरस्त करके कश्मीर खो दिया है, क्या हमने कश्मीर को खो दिया है? अगर आप कश्मीर जाना चाहते हैं तो मुझे बताइए, मैं व्यवस्था कर दूंगा।

भाजपा सरकार की बात करते हुए कहा कि सूखा -बाड़ के हालातों में सरकार ने सहायता पहुंचाई है। आप सब के खातों में सरकार ने बड़ी राशि पहुंचाई है। लेकिन जो लोग इस कार्य में बाधाएं बनते थे वो जेल की हवा खा रहे है। मोदी ने छोटे व्यापारियों व किसानों के खाते में जमा होने वाली 3000 रूपये की राशि की जानकारी दी । महाराष्ट्र के लिए 42 हजार लाख की भेजी गई राशि के बारे में बताया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top