लाइफ स्टाइल

Actress नुसरत भरूचा ने Instagram पर शेयर की बिकिनी तस्वीरें, देखकर उड़ जाएंगे होश!

Special Coverage News
5 Oct 2019 6:20 AM GMT
Actress नुसरत भरूचा ने Instagram पर शेयर की बिकिनी तस्वीरें, देखकर उड़ जाएंगे होश!
x
फैन्स के दिलों पर राज करने वाली नुसरत भरुचा की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई : एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' सुपर हिट होने के बाद बीच पर जमकर मस्ती करतीं नजर आईं। नुसरत ने हाल ही में अपनी बेहद हॉट बिकीनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसे देखकर उनके फैंस की धड़कनें बढ़ जायेंगीं। पानी में पोज देती नुसरत काफी सेक्सी लग रही हैं। उनका ये अंदाज फैन्स के दिल पर छुरियां चला रहा है।

नुसरत भरूचा एक खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस हैं इस बात में कोई शख नहीं। फैन्स के दिलों पर राज करने वाली नुसरत भरुचा की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नुसरत के फिगर को देखकर फैन के दिल की धड़कने तेज हो रही है। नुसरत के हॉटनेस का अंदाजा इस फोटो को देखकर लगाया जा सकता है।


View this post on Instagram

Tropic like it's hot 🔥

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

नुसरत इतनी सेक्सी लग रही हैं नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन अपनी सेक्सी फोटो से इंटरनेट पर कोहराम मचाती रहती हैं. फैन भी इनकी फोटो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं.


इस फोटो को देखकर फैन खूब तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली नुसरत का ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नुसरत भरुचा के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जय मां संतोषी से की थी. उसके बाद वह दिवाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा में नजर आईं. अपने अभिनय से नुसरत ने सबका दिल जीता था. जिसके बाद नुसरत को लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा में नजर आईं.



इस फिल्म में उन्होंने नेहा की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म से नुसरत को एक अलग पहचान मिली. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. जिसके बाद वह फिल्म पंचनामा 2 में भी नजर आईं. हाल ही में नुसरत सोनू की टीटू की स्वीटी जैसे हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story