Top
Home > Archived > राम माधव की आमिर को नसीहत, ऑटोवालों को नहीं अपनी पत्नी को ज्ञान दें

राम माधव की आमिर को नसीहत, ऑटोवालों को नहीं अपनी पत्नी को ज्ञान दें

 Special News Coverage |  15 Jan 2016 7:28 AM GMT

Aamit khan Ram Madhav

भारतीय जनता पार्टी नेता राम माधव ने असहिष्णुता के विषय पर अभिनेता आमिर खान के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें देश की प्रतिष्ठा के बारे में केवल ऑटोरिक्शा चालकों को ही नहीं बल्कि अपनी पत्नी को भी ज्ञान देना चाहिए। माधव ने कहा कि सरकार सुनिश्चित करेगी कि भविष्य में पुरस्कार वापसी की जरूरत नहीं हो और देश की सीमाओं की सुरक्षा और उसके आत्मसम्मान पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।


देश में असहिष्णुता पर अपने बयानों से विवाद खड़ा करने वाले आमिर पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि आप ऑटो वालों को तो बताते हैं कि देश की प्रतिष्ठा को कैसे बचाया जाए लेकिन यही बात अपनी पत्नी को नहीं बताते। ऐसे काम नहीं चलेगा। दिल्ली विश्वविद्यालय के एसजीबीटी खालसा कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुए माधव ने कहा कि किसी को पुरस्कार लौटाने की जरूरत नहीं है। सभी का ध्यान रखा जाएगा लेकिन देश का सम्मान होना चाहिए। लोगों को देश की प्रतिष्ठा का भी ध्यान रखना चाहिए।



इसे भी पढ़ें : आमिर खान को झटका, इंक्रेडिबल इंडिया के ‘ब्रांड एंबेसडर’ से हटाए गए


उन्होंने कहा कि दुनिया में अमेरिकी नागरिकों की इसलिए इतनी इज्जत की जाती है क्योंकि दुनिया में अमेरिका की बहुत इज्जत है उसी तरह हम भी दुनिया में भारत की छवि एक सम्मानित राष्ट के रूप में बनाना चाहते हैं उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य दुनिया के सामने भारत को प्रतिष्ठा बढ़ाना है।

उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश की छवि दुनियाभर में सुधरी है। मोदी सरकार देश में गरीबी के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रही है। हम इस समस्या को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।


आपको बता दें कि यूपीए सरकार के दौरान आमिर खान को अतुल्य भारत टूरिज्म कैंपेन क ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया था लेकिन अब आमिर खान को इस कैंपेन से हटाया जा चुका है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it