Top
Home > Archived > बड़बोलेपन से नाराज अमित शाह ने खट्टर, साक्षी, शर्मा, संगीत सोम को किया तलब ?

बड़बोलेपन से नाराज अमित शाह ने खट्टर, साक्षी, शर्मा, संगीत सोम को किया तलब ?

 Special News Coverage |  18 Oct 2015 9:00 AM GMT

bjp.leaders फाइल फोटोः मनोहर लाल खट्टर, साक्षी महाराज और संगीत सोम। (बाएं से दाएं)

नई दिल्ली : गोहत्या, दादरी कांड और बीफ पर बीजेपी नेताओं के विवादित बयानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, इसी मुद्दे को लेकर रविवार को बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, सांसद साक्षी महाराज, मुजफ्फरनगर के सरधना के एमएलए संगीत सोम, एमपी संजीव बालियान, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को अपने घर पर तलब किया।


गौरतलब है कि खट्टर ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कथित रूप से कहा था कि भारत में रहना है तो बीफ खाना छोड़ना होगा। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद खट्टर ने कहा कि मैने ऐसा कुछ कहा ही नहीं। उन्होंने अखबार पर बयान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया था। इसके बाद अखबार ने इंटरव्यू का ऑडियो क्लिप जारी कर दिया था। रविवार को खट्टर अमित शाह से मिले।

वहीं, इस बीच साक्षी महाराज भी दिल्ली आकर अमित शाह से मिलने पहुंचे हैं। बताते चलें कि साक्षी महाराज ने एक दिन पहले गौहत्या पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि गौहत्या करने वालों को मौत कि सजा सुनाई चाहिए।

वहीं, विवादों में रहने वाले बीजेपी विधायक संगीत सोम ने भी बीफ पर बयान दिया। उन्होंने दादरी घटना पर पिछले दिनों कहा- यूपी में हम कहते आ रहे हैं कि गोहत्या रोकें। लेकिन यहां सरकार कुछ नहीं कर रही। बिसहड़ा में भी गोकशी के बाद हिंसा हुई।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


Next Story
Share it