Breaking News
Home > गौरी लंकेश मर्डर : BJP से नोटिस मिलने पर रामचंद्र गुहा बोले- अब हम वाजपेयी के भारत में नहीं रहते

गौरी लंकेश मर्डर : BJP से नोटिस मिलने पर रामचंद्र गुहा बोले- अब हम वाजपेयी के भारत में नहीं रहते

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को संघ परिवार से जोड़ने को लेकर जाने-माने इतिहासकार रामचंद्र गुहा को बीजेपी युवा मोर्चा ने कानूनी नोटिस भेजा है कानूनी नोटिस भेजकर 'बिना शर्त माफी' की मांग की है

 Arun Mishra |  2017-09-12 05:36:33.0  |  New Delhi

गौरी लंकेश मर्डर : BJP से नोटिस मिलने पर रामचंद्र गुहा बोले- अब हम वाजपेयी के भारत में नहीं रहते

नई दिल्ली : पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को संघ परिवार से जोड़ने को लेकर जानेमाने इतिहासकार रामचंद्र गुहा को बीजेपी युवा मोर्चा ने कानूनी नोटिस भेजा है कानूनी नोटिस भेजकर 'बिना शर्त माफी' की मांग की है. नोटिस में माफी नहीं मांगने पर गुहा के खिलाफ सिविल और आपराधिक केस दर्ज कराने की धमकी भी दी गई है.

इस नोटिस में गुहा की टिप्पणी को गलत और आधारहीन बताया गया है. कहा गया है कि गुहा के इन आरोपों से आरएसएस और बीजेपी की छवि और प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की गई है.
वहीं, इस विवाद के बीच गुहा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि एक किताब या लेख का जवाब दूसरी किताब या लेख ही हो सकते हैं. लेकिन हम अब अटल के भारत में नहीं रह रहे.

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आज भारत में स्वतंत्र लेखकों और पत्रकारों का उत्पीड़न किया जा रहा है. उन्हें सताया जा रहा है और उनकी हत्या की जा रही है. लेकिन, हमें चुप नहीं होना है.'


Tags:    

नवीनतम

Share it
Top