Top
Home > Archived > जकार्ताः संयुक्त राष्ट्र कार्यालय के पास सीरियल धमाके, 3 की मौत और गोलीबारी जारी

जकार्ताः संयुक्त राष्ट्र कार्यालय के पास सीरियल धमाके, 3 की मौत और गोलीबारी जारी

 Special News Coverage |  14 Jan 2016 5:08 AM GMT

indoneshiya
जकार्ता

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में संयुक्त राष्ट्र सभा के कार्यालय के पास बम विस्फोट हुआ है जिसमें तीन लोंगों की मौत हो गयी और कई लोंगों के घायल होने की खबर है। गोलीबारी अभी भी जारी है।


न्यूज चेनल की रिपोर्ट की अनुसार ये हमला संयुक्त राष्ट्र सभा के कार्यालय के पास हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोलीबारी अभी भी जारी है। इस धमाके की पुलिस अधिकारीयों ने भी पुष्टि की है।

धमाके में पुलिस के मुताबिक ये धमाका संयुक्त राष्ट्र सभा के कार्यालय के पास हुआ है। साथ ही एक पुलिसकर्मी को भी गोली मारी गई है।


इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सीरियल धमाकों और गोलीबारी में दो लोगों के मारे जाने की ख़बर है। धमाके शरीना शॉपिंग सेंटर के बाहर हुए। यह शॉपिंग सेंटर राष्ट्रपति पैलेस और संयुक्त राष्ट्र के दफ़्तर के पास मौजूद है।

संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी जेरेमी डगलस ने
घटनास्थल के पास मौजूद संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी जेरेमी डगलस ने बीबीसी को बताया कि गोलीबारी अभी जारी है। डगलस के मुताबिक़, "इसके बाद हम इमारत में भागे। हमने तीसरा धमाका सुना। हम 10वें माले पर अपने दफ़्तर में पहुँचे तो चौथा, फिर पांचवां और छठा धमाका सुना।'' उन्होंने बताया कि "सड़कों पर अभी तक गोलीबारी जारी है।

Tags:    
Next Story
Share it