Top
Home > Archived > हार्दिक पटेल पर राष्ट्रदोह और तिरंगे के अपमान का केस दर्ज

हार्दिक पटेल पर 'राष्ट्रदोह' और तिरंगे के अपमान का केस दर्ज

 Special News Coverage |  19 Oct 2015 4:51 AM GMT

hardik patel


सूरत : पाटीदार समाज को आरक्षण देने की मांग कर रहे हार्दिक पटेल फिर से विवादों में घिर गए हैं। राजकोट में पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ अमरोली पुलिस थाने में राष्ट्रदोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। हार्दिक एक वीडियो में पुलिसवाले को मारने का निर्देश देते देखे गए जिसके बाद उन पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज किया गया।

राजकोर्ट पुलिस ने हार्दिक पर तिरंगे के अपमान का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक हार्दिक ने तिरंगे को पैर से दबाया है। राजकोट एसपी गगनदीप गंभीर ने बताया कि रविवार शाम जब पुलिस हार्दिक का पीछा कर रही थी तो वह तिरंगे को कुचलते हुए मीडिया से बात करने के लिए दौड़े।


बताते चलें कि हार्दिक पटेल आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे हैं। उन्होंने भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे में प्रदर्शन की चेतावनी दी थी हालांकि उन्हें इससे पहले ही राजकोट-जामनगर हाइवे पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हार्दिक की धमकी के बाद राजकोट स्टेडियम की किलेबंदी कर दी गई थी। शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह आठ बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">
Facebook
पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it