Top
Breaking News
Home > Archived > धमकी ! राजकोट वनडे में खिलाड़ियों को स्टेडियम में नही घुसने देंगें हार्दिक पटेल

धमकी ! राजकोट वनडे में खिलाड़ियों को स्टेडियम में नही घुसने देंगें हार्दिक पटेल

 Special News Coverage |  16 Oct 2015 4:34 PM GMT

hardik patel


अहमदाबाद : पटेलों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल ने 18 अक्तूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच राजकोट में होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान टीमों के रास्ते में रूकाटक डालने की धमकी दी।

हार्दिक ने यह भी आरोप लगाया है कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच के सारे टिकट भाजपा कार्यकर्ताओं में बांट दिए हैं। अब यदि मैच के दौरान कुछ गड़बड़ी होती है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।


हार्दिक ने कहा कि पटेल समुदाय के लोग राजकोट के बाहरी हिस्से में खंडेरी गांव में स्थित सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम के बाहर भी घेरा बनाएंगे क्योंकि कथित तौर पर उनके समुदाय के सदस्यों को टिकट नहीं दिये गए हैं।

हार्दिक की इन धमकियों के बाद पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए हैं और मैच के लिए स्टेडियम और शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमें कल राजकोट पहुंच गई थीं। वे कल से स्टेडियम में अभ्यास करेंगी।

दर्शकों के लिए एडवाइजरी भी जारी की गई है। दर्शकों से कहा गया है कि मैच देखने आने वाले दर्शक टिकट के साथ आई-डी कार्ड भी लेकर आएं। यदि कोई भी किसी खास ड्रेस कोड में स्टेडियम आया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। राजकोट रेंज के आईजी के मुताबिक स्टेडियम के रास्ते और मैच के दौरान करबी 2000 सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे। इसके साथ ड्रोन और तीन मानव रहित विमान और 90 सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">
Facebook
पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it