Home > पर्यटन राज्यमंत्री केजे अलफोंस बोले, 'अपने देश में बीफ खाकर भारत आएं विदेशी पर्यटक'

पर्यटन राज्यमंत्री केजे अलफोंस बोले, 'अपने देश में बीफ खाकर भारत आएं विदेशी पर्यटक'

पर्यटन राज्यमंत्री अलफोंस कनन्नथानम ने विदेशी पर्यटकों के लिए साफ़ संदेश दे दिया है कि अगर वो बीफ़ खाना चाहते हैं तो अपने देश में खाकर भारत आएं

 Arun Mishra |  2017-09-08 06:54:12.0  |  New Delhi

पर्यटन राज्यमंत्री केजे अलफोंस बोले, अपने देश में बीफ खाकर भारत आएं विदेशी पर्यटक

नई दिल्ली : केरल से आने वाले नए पर्यटन राज्यमंत्री अलफोंस कनन्नथानम ने विदेशी पर्यटकों के लिए साफ़ संदेश दे दिया है कि अगर वो बीफ़ खाना चाहते हैं तो अपने देश में खाकर भारत आएं। वह जब ओडिशा में पर्यटन से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे तो मीडिया ने उनसे गोरक्षकों और बीफ़ से जुड़ा सवाल पूछा और कहा पर्यटन पर आप इसका किस तरह असर देखते हैं तब उन्होंने यह कहा। अलफोंज का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उन्होंने हाल ही में यह कहा था केरल के लोग बीफ खा सकते हैं।


पूर्व IAS अधिकारी ने पर्यटन मंत्री बनने के बाद हाल में दिए अपने एक बयान में कहा था कि जैसे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि उनके राज्य में बीफ पर कोई बैन नहीं लगाया जाएगा। ठीक इसी तरह केरल में भी यह (बीफ बिक्री) जारी रहेगा।

पर्यटन मंत्री का पद संभालने के बाद अलफोंज ने कहा कि उनकी कोशिश पर्यटन को बढ़ावा देने की है। हमने लोगों से कहा है कि आएं और पर्यटन को बढ़ावा देने वाले आइडिया दें। करीब 1 महीने में हम चुने गए आइडिया पर काम करना शुरू कर देंगे।

Tags:    
Share it
Top