Top
Breaking News
Home > Archived > बाबा रामदेव का राहुल पर हमला, देशद्रोहियों के साथ यारी भी गद्दारी

बाबा रामदेव का राहुल पर हमला, देशद्रोहियों के साथ यारी भी गद्दारी

 Special News Coverage |  18 Feb 2016 7:40 AM GMT

बाबा रामदेव का राहुल पर हमला, देशद्रोहियों के साथ यारी भी गद्दारी

नई दिल्ली: जेएनयू विवाद में आरोपी छात्रों के खिलाफ देशद्रोह के मुकदमे की निंदा करने पर योगगुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। मीडिया से बातचीत के दौरान रामदेव ने कहा कि देशद्रोहियों के साथ यारी भी गद्दारी के समान है। रामदेव ने कहा कि देशद्रोह करना और देशद्रोह का समर्थन करने को कानूनन और अध्‍यात्मिक दृष्‍टि से अपराध माना गया है।

रामदेव इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाए जाने के लिए इलाहाबाद मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर याचिका पर गुरुवार को प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि देशद्रोह करना और देशद्रोह का समर्थन करने को कानून और आध्यात्मिक दृष्टि से अपराध माना गया है।


आपको बता दें कि 9 फरवरी को जेएनयू परिसर में भारत के विरोधी लगे नारों पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आई जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों को दो भागों में बंटते देखा गया। विपक्षी पार्टियों ने सरकार को इस मामले में आड़े हाथ लिया। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी भी जेएनयू कैंपस पहुंचे जिससे राजनीतिक सरगर्मी और बढ़ गई।

9 फरवरी को जेएनयू परिसर में देश विरोधी नारे लगाए थे जिसके बाद जेएनयू छात्रसंघ के अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार को देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के बाद जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बुधवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस अब वह दो मार्च तक जेल में रहेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it