Top
Home > Archived > सेना पर दिए बयान से नाराज शख्स ने कन्हैया की JNU कैम्पस में की हाथापाई

सेना पर दिए बयान से नाराज शख्स ने कन्हैया की JNU कैम्पस में की हाथापाई

 Special News Coverage |  10 March 2016 2:34 PM GMT

कन्हैया


नई दिल्ली : जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ जेएनयू कैंपस में हाथापाई करने की कोशिश की गयी है, लेकिन वहां मौजूद कैंपस के सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार विकास कुमार नाम के शख्स ने आज अचानक शाम साढ़े छह बजे कन्हैया पर हमला कर दिया। हालांकि मौके पर मौजूद साथियों ने कन्हैया को बचाया। विकास गाजियाबाद का रहेनवाला है। सूत्रों के अनुसार विकास चौधरी कन्हैया के सेना पर दिए गए बयान से बेहद नाराज था।


आरोपी छात्र विकास ने मीडिया को बताया कि कन्हैया को देश से माफी मांगनी चाहिए। मीडिया के पूछे जाने पर उसने बताया कि मुझे इस घटना का कोई अफसोस नहीं है। हाथापाई के मामले में अभी तक पुलिस में कोई शि‍कायत नहीं की गई है।




गौरतलब है कि कन्हैया ने महिला दिवस पर बयान दिया था कि हम सुरक्षाबलों का पूरा सम्मान करते हैं लेकिन ये भी सच है कि आर्मी के कुछ जवानों ने महिलाओं का बलात्कार किया है। जम्मू कश्मीर में लागू AFSPA का हम विरोध करते हैं और कश्मीर में मानवाधिकरों का जो उल्लंघन हुआ है उसके खिलाफ हम लड़ते रहेंगे। इस बयान के बाद से कन्हैया कुमार को जबरदस्त आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it