Top
Home > Archived > मोदी की सहिष्णुता आतंक के प्रति खत्म होनी चाहिए - शिवसेना

मोदी की सहिष्णुता आतंक के प्रति खत्म होनी चाहिए - शिवसेना

 Special News Coverage |  11 Jan 2016 2:21 PM GMT

ShivSena PM Modi

मुंबई
शिवसेना ने सोमवार को कहा कि पठानकोट एयरबेस जैसे हमलों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहिष्णुता खत्म होनी चाहिए। पठानकोट आतंकी हमले के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया की वकालत करते हुए शिवसेना ने कहा कि ऐसे हमलों के प्रति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सहिष्णुता समाप्त होनी चाहिए।

पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया है कि आतंकी हमलों के प्रति हमारी सहिष्णुता सराहनीय है। लेकिन इसकी एक सीमा है। इसमें कहा गया है कि अमेरिका ने पठानकोट मुद्दे पर पाकिस्तान पर दबाव डाला है और पहले की तरह अब गेंद पाकिस्तान के पाले में है। आगे क्या होगा, इस पर इंतजार करना ही हमारे हाथ में है।


शिवसेना ने कहा कि जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन हमारे जख्मों पर नमक यह कहकर छिड़क रहे हैं कि भारत छह आतंकियों का भी जवाब नहीं दे पाया। संपादकीय में कहा गया है कि ऐसी घटनाएं तब तक नहीं बंद होंगी जब तक इनका मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया जाएगा।

शिवसेना ने कहा कि अगर भारतीय शासक क्षत्रीय धर्म का पालन नहीं करते और समय पर शत्रुओं से नहीं निपटते तब यह कठिन हो जायेगा। इसमें कहा गया है कि केवल भारत के मामले में ही बाध्यता क्यों होनी चाहिए? रूस, फ्रांस, अमेरिका और इंग्लैंड जैसे देश अपने शत्रुओं को जोरदार जवाब देते हैं और गेंद शत्रुओं के पाले में नहीं डालते।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it