Top
Home > Archived > सीएम मुफ़्ती सईद ने बताया पाक को अपना मुल्क

सीएम मुफ़्ती सईद ने बताया "पाक को अपना मुल्क"

 Special News Coverage |  23 Dec 2015 3:28 AM GMT

mufti-saiid

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने मंगलवार को श्रीनगर में एक रैली को संबोध‍ित करते हुए कहा कि "आप अपने मुल्क पाकिस्तान के साथ दोस्ताना ताल्लुकात चाहते हैं" कि नहीं। जिससे जबरदस्त बवाल मच सकता है।

सूचना आयुक्त ने दी CM के बयान पर सफाई
सईद ने कहा क्या "आप अपने मुल्क पाकिस्तान के साथ दोस्ताना ताल्लुकात चाहते हैं"। जबकि सूचना आयुक्त ने मुफ्ती मोहम्मद सईद के इस बयान पर सफाई दी और कहा कि मुख्यमंत्री का कहने का मतलब था। कि 'आप अपने मुल्क के पाकिस्तान के साथ दोस्ताना ताल्लुकात चाहते हैं'।


दोनों मुल्कों में कारोबार बढ़ेगा
सईद ने रैली में भारत-पाकिस्तान के बीच फिर से शांति वार्ता की शुरुआत पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर की जनता की आवाज सुनी गई है और मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों मुल्कों इस बातचीत को जारी रखेंगे, जिससे अविश्वास दूर होगा, लोगों में आपस में संपर्क बढ़ेगा और एलओसी तथा इंटरनेशनल बॉर्डर के दोनों तरफ कारोबार के नए रास्ते खुलेंगे।


मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने पर हुआ पथराव
मंगलवार की रैली से पहले मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने के दौरान नौहट्टा इलाके में युवकों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया जिससे संघर्ष छिड़ गया। एक पुलिस अफसर ने कहा कि मुख्यमंत्री का काफिला जब राजौरी कादल में गनी स्मारक स्टेडियम के नजदीक पहुंचा तो 10-15 युवकों के समूह ने स्वतंत्रता के समर्थन में नारे लगाए। हालांकि इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it