Home > Archived > आप सरकार का एक साल पूरा होने पर अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

आप सरकार का एक साल पूरा होने पर अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

 Special News Coverage |  14 Feb 2016 8:44 AM GMT

आप सरकार का एक साल पूरा होने पर अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार आज अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार अपने इस एक साल के जश्न को ‘एक साल बेमिसाल’ के रूप में मना रही है। इस कार्यक्रम में दिल्ली की कैबिनेट ने फोन पर लोगों की शिकायतों, सवालों और सुझावों को सुना।

आज इसी जश्न के मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया। केजरीवाल ने कहा, “हमने देखा है कि दिल्ली के लोगों को पानी और बिजली के बिल को बहुत समस्याएं हैं. पिछले एक साल में हमने बिजली के बिल को लेकर बहुत काम किया है लेकिन पानी के बिल की समस्या भी बहुत बड़ी है.”


दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी की सरकार का एक साल पूरा होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता को तोहफा देते हुए पानी का बिल माफ कर दिया है। इसके अलावा 30 नवंबर 2015 तक के बिजली के बिल में भी राहत दी गई है। ए और बी श्रेणी के तहत आने वाले लोगों का 25 प्रतिशत और सी श्रेणी के तहत आने वाले लोगों का 50% बिजली का बिल माफ कर दिया गया है। बाकी की कैटेगरी के लिए पूरा बिल माफ करने की घोषणा करने की घोषणा की गई है।

एक साल पूरा होने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले साल इसी दिन दिल्ली को हुआ था आप से प्यार। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा है कि पिछले साल इसी दिन (वेलेंटाइंस डे) को दिल्ली को आम आदमी पार्टी से प्यार हुआ था। इसके बाद बीते एक साल के दौरान यह रिश्‍ता मजबूत हुआ है। इसके अलावा सरकार अपने ट्विटर अकाउंट पर लगातार अपनी उपलब्धियों को ट्वीट कर रही है।

आम आदमी पार्टी की सरकार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में एक साल आज पूरे किए। आप इसे एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर भुनाने की कोशिश में है तो वहीं मुख्य विपक्ष यानी भाजपा इसे काला दिवस के तौर पर मना रही है। कांग्रेस इसे छलावा दिवस कह रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top