Top
Home > Archived > UN में सुषमा स्वराज के बेहतरीन भाषण पर पीएम मोदी ने दी बधाई

UN में सुषमा स्वराज के 'बेहतरीन भाषण' पर पीएम मोदी ने दी बधाई

 Special News Coverage |  2 Oct 2015 5:20 AM GMT

pm-modi-congratulates-sushma-swaraj


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को संयुक्त राष्ट्र महासभा में उनके "बेहतरीन भाषण" और आतंकवाद को खत्म करने की जरूरत पर जोर देने के लिए बधाई दी। इस पर पीएम मोदी ने कई ट्वीट भी किए। मोदी ने लिखा, सुषमा जी अभी-अभी बात की। संयुक्त राष्ट्र में उनके भाषण के लिए उन्हें बधाई दी है। प्रमुख वैश्विक मुद्दों पर उन्होंने अपनीबात सही तरीके से रखी।

उन्होंने आगे ट्वीट किया, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र में भारत के योगदान और 21 वीं सदी में यूएन के स्वरूप पर भारत के नजरिए को बेहतरीन तरीके से रेखाकिंत किया है।



PM Modi tweet to sushma

गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने संबोधन में पाकिस्तान को साफ तौर पर बता दिया कि आतंकवाद और बातचीत एक साथ नहीं चल सकते। उन्होंने कहा, विश्व को दिखाना होगा कि आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। जो राष्ट्र आतंकियों की मदद करते हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

विदेश मंत्री ने संयुक्त राष्ट्र के देशों से अपील की कि सभी को साथ मिलकर आतंकवाद के खिलाफ मिलकर प्रस्ताव पास करना होगा। उन्होंने गांधी जयंती का जिक्र करते हुए कहा कि शुक्रवार को महात्मा गांधी की जयंती है और पूरी दुनिया इसे अंतरराष्ट्रीय अहिंसा दिवस के रूप में मनाएगी।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it