Home > Archived > PM मोदी का ममता पर प्रहार, सोनिया से मिलती हैं, मुझसे कतराती हैं

PM मोदी का ममता पर प्रहार, सोनिया से मिलती हैं, मुझसे कतराती हैं

 Special News Coverage |  7 April 2016 10:47 AM GMT

PM मोदी का ममता पर प्रहार, सोनिया से मिलती हैं, मुझसे कतराती हैं

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल के मदारीहट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की। पीएम मोदी ने रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। यहां 17 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होगा। पीएम मोदी ने कहा कि ममता पीएम की बैठकों में शामिल नहीं होती, लेकिन दिल्‍ली आकर सोनिया जी से जरूर मिलती हैं। साथ ही पीएम मोदी ने फ्लाइओवर दुर्घटना पर बोलते हुए कहा कि यह 'एक्ट ऑफ गॉड' नहीं बल्कि 'एक्ट ऑफ फ्रॉड' था।



PM मोदी ने रैली के दौरान टीएमसी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि लेफ्ट और टीएमसी दोनों विकराल चेहरे हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में कुछ लोगों ने परिवर्तन की बात कही थी, पर आज के हालात पहले जैसे ही हैं, कुछ लोगों ने मां, माटी और मानुष की बात कही थी, पर वो कुछ नहीं दिखा। पीएम ने कहा कि बंगाल में आज कभी मौत सुनाई देता है तो कभी मनी।

नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र द्वारा बुलाए गए राज्यों की बैठक में दीदी आती नहीं है जिस बैठक में राज्य अपनी बात रख सकता है उस बैठक से वह दूरी बनातीं हैं जिससे राज्य को नुकसान होता है। इस बैठक में आकर वह राज्य की चर्चा करतीं जिससे हम मदद देते लेकिन उनको मोदी से दुश्‍मनी है। पीएम ने कहा कि वह कहतीं हैं कि मैं मोदी की बैठक में नहीं जाऊंगी।
दीदी मोदी की बैठक में आने से कतराती है लेकिन जब भी दिल्ली आती है सोनिया जी से मिलतीं हैं।
वे सोनिया जी का आशीर्वाद लेतीं हैं और बगल में खड़े होकर हंसते हुए फोटो खिचवातीं हैं।

कोलकाता ब्रिज हादसे को लेकर भी पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोलकाता में एक ब्रिज गिर गया। वहां पहुंचते ही दीदी ने कहा- यह कॉन्ट्रैक्ट तो लेफ्ट वालों ने दिया, कोलकाता हादसा ऐक्ट ऑफ गॉड नहीं बल्कि 'ऐक्ट ऑफ फ्रॉड' था। ममता बनर्जी को लोगों के मरने की परवाह नहीं है।

Tags:    
Share it
Top