Top
Home > Archived > पीएम मोदी पहुंचे पठानकोट , सैनिकों का बढाया हौसला

पीएम मोदी पहुंचे पठानकोट , सैनिकों का बढाया हौसला

 Special News Coverage |  9 Jan 2016 8:18 AM GMT

pm modi1jpg

पठानकोटः पीएम मोदी पहुंचे पठानकोट , सैनिकों का बढाया हौसला साथ ही शहीदों के परिजनों से करेंगे मुलाकात। आतंकी हमले के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार पठानकोट एयरबेस पहुंचे। यहां पर उनकी अगवानी वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल अरुप राहा ने की। प्रधानमंत्री ने वहां पर हुए आतंकी हमले के बाद स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद वह इस हमले में घायल हुए सैनिकों को देखने के लिए सेना के अस्पताल भी गए। यहां उन्होंने एयरफोर्स स्टेशन सहित सभी सैन्य छावनियों की सुरक्षा पुख्ता करने की बात दोहराई है। पीएम के दौरे के मद्देनजर एयरबेस के आसपास सुरक्षा कड़ी की गई है। एयरबेस के अंदर मीडिया को जाने नहीं दिया गया है।



पीएम मोदी ने पठानकोट एयरबेस के विभिन्नि क्षेत्रों का मुआयना किया। वह उन हिस्सों में भी गए जहां आतंकियों से भीड़ हुई थी। इस दौरान उनके साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी मौजूद थे। यहां पीएम मोदी एयरफोर्स, सेना, बीएसएफ, एनआइए सहित विभिन्ने सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।


मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने एनआइए और एनएसजी के डीजी से पूछा कि एयरफोर्स स्टेखशन की सुरक्षा का क्या ब्लूाप्रिंट है। यहां पर उन्होंने आतंकियों के खिलाफ शुरू हुए ऑपरेशन में शामिल जवानों से भी मुलाकात की और मुठभेड़ की तस्वीूरों का भी अवलोकन किया।


प्रधानमंत्री मोदी ने सैनिकों व अधिकारियों से मुलाकात में उनका उत्सावह बढ़ाया और उनकी वीरता की जमकर तारीफ की। उन्होंने जवानों से कहा कि देश को आप पर गर्व है। आपने जिस वीरता से आतंकियों के मंसूबों का ध्वस्त किया वह बेमिसाल है। प्रधानमंत्री ने आतंकियों से मुकाबला करते हुए शहीद हुए जवानों को भी श्रद्धांजलि दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it