Top
Home > Archived > प्रियंका चोपड़ा-सानिया-रजनीकांत-उदित नारायण सहित कई हस्तियां पद्म पुरस्‍कार से सम्‍मानित

प्रियंका चोपड़ा-सानिया-रजनीकांत-उदित नारायण सहित कई हस्तियां पद्म पुरस्‍कार से सम्‍मानित

 Special News Coverage |  12 April 2016 9:42 AM GMT



नई दिल्ली : राष्‍ट्रपति भवन में आज पद्म पुरस्‍कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पद्म सम्‍मान के दूसरे चरण में स्वर्गीय दयानंद सरस्वती को मरणोपरांत पद्म भूषण, अभिनेता रजनीकांत को पद्म विभूषण, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री और टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को पद्म भूषण से सम्‍मानित गया।

इनके अलावा गायक‍ उदित नारायण को पद्म भूषण और मीडिया दिग्गज रामोजी राव को पत्रकारिता के लिए पद्म विभूषण से सम्‍मानित किया गया।


प्रियंका यहां साड़ी पहने हुई दिखाई दीं, यहां वह बिल्कुल 'देसी गर्ल' लग रही थीं। इस समारोह के लिए वह अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग को छोड़कर भारत पहुंची हैं। पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका लगभग एक दशक से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। प्रियंका ने हाल ही में अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक 'क्वोंटिको' में अपनी भूमिका से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति पाई है।


Photo Credit : PIB



Photo Credit : PIB



Photo Credit : PIB




Photo Credit : PIB


आपको बता दें कि सरकार ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 112 मशहूर हस्तियों के लिए पद्म पुरस्कारों की घोषणा की थी। पहले चरण में राष्‍ट्रपति ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक दिवंगत धीरुभाई अंबानी, जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल जगमोहन, अभिनेता अनुपम खेर और अजय देवगन, बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल सहित 56 जानमानी हस्तियों को सम्‍मानित किया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it