Top
Home > Archived > पाकिस्तान से बात करने के काबिल लोग नहीं है सरकार में - राम जेठमलानी

पाकिस्तान से बात करने के काबिल लोग नहीं है सरकार में - राम जेठमलानी

 Special News Coverage |  17 Jan 2016 2:48 AM GMT

ram-jethmalani-
नई दिल्लीः देश के मशहूर वकील बीजेपी से निष्कासित नेता राम जेठमलानी ने कहा है कि भारत सरकार के विदेश मंत्रालय में कोई भी एसा नही है जो पाकिस्तान से बात कर सके। जेठमलानी ने पठानकोट हमले को लेकर सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा सरकार के पास इन हालातों से निबटने के लिए काबिल लोग नहीं है।

राज्यसभा सांसद ने कहा, 'आप पाकिस्तान से बात करना चाहते हैं तो उनसे बातचीत जारी रखिए, लेकिन सरकार को मालूम होना चाहिए कि वे क्या बात कर रहे हैं? मुझे बेहद अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि विदेश मंत्रालय में कोई भी इतना काबिल नहीं है।


जेठमलानी आगे कहते हैं, पठानकोट का मामला बेहद गंभीर है और इसकी गहराई से जांच किए जाने की जरूरत है, लेकिन जिस तरह से सरकार पाकिस्तान के साथ पेश आ रही है वह माफी के लायक नहीं है। जेठमलानी ने कहा कि सरकार को पाकिस्तान के साथ बातचीत जारी रखनी चाहिए, लेकिन उसे पता होना चाहिए कि क्या बात करनी है?

जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने काले धन और वन रैंक वन पेंशन के मुद्दे पर देश को ठगा है। मुझे तो इन विरोध करने और उनकी प्रत्येक बात मानने से इंकार कर देने पर पार्टी से ही निकाल दिया। सरकार में जब तक काबिल व्यक्ति नहीं होते है सरकार बढिया नहीं चल सकती। झूठे बादे अब जनता नहीं सुनना चाहती है।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it