Top
Home > Archived > RSS की ड्रेस में हुआ बदलाव, अब हाफ पैंट की जगह भूरे रंग की फुल पैंट

RSS की ड्रेस में हुआ बदलाव, अब हाफ पैंट की जगह भूरे रंग की फुल पैंट

 Special News Coverage |  13 March 2016 7:50 AM GMT

RSS


नई दिल्ली : RSS की ड्रेस में बदलाव हुआ है। संघ सरकार्यवाहक भैयाजी जोशी ने बताया कि अब हाफ पैंट की जगह भूरे रंग की फुल पैंट होगी। भैया जी जोशी ने कहा, सामान्य जीवन में फुल पैंट्स चलती है तो हमने उसको स्वीकार किया, हम समाज के साथ चलने वाले लोग हैं।

नई ड्रेस का ऐलान करते हुए भैया जी जोशी ने कहा, हमारी पहचान सिर्फ निकर नहीं है, 'हम बदलाव में यकीन रखते हैं।' इस बदलाव के बाद अब आरएसएस की ड्रेस सफेद रंग की शर्ट, भूरे रंग की फुल पैंट और काली टोपी, बेल्ट और दंड होगा। आपको बता दें कि 2010 में वर्दी में बदलाव का मुद्दा एक बैठक में उठाया गया था। लेकिन, आम सहमति न बन पाने के कारण इसे 2015 तक टाल दिया गया था।


JNU मुद्दे और आरक्षण पर भी दिया जवाब ?
बीते दिनों पटेल और जाट आरक्षण मसलों से जुड़े सवाल पर जोशी ने कहा कि जो संपन्न हैं उन्हें आरक्षण नहीं मांगना चाहिए। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की घटना पर जोशी ने कहा कि कानून अपना काम करेगा और गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने कहा कि यह सोचने का विषय है कि आखिर ऐसे नारे लगाने वालों का पोषण कौन करता है? जोशी ने कहा कि ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it