Home > Archived > JNU विवाद, शत्रुघ्न सिन्हा: बिहार के बेटे ने संविधान विरोधी बातें नहीं की

JNU विवाद, शत्रुघ्न सिन्हा: 'बिहार के बेटे ने संविधान विरोधी बातें नहीं की'

 Special News Coverage |  17 Feb 2016 9:11 AM GMT

JNU विवाद: शत्रुघ्न सिन्हा- 'बिहार के बेटे ने संविधान विरोधी बातें नहीं की'

नई दिल्ली: JNU में राष्ट्र विरोधी कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए देशद्रोह और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू के स्टूडेंट्स यूनियन के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बचाव में बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा अब आगे आए है। इस विवाद में भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्हा भी कूद पड़े हैं। शत्रुघ्‍न सिन्हा ने आज ट्विटर वॉल पर मामले में गिरफ्तार किए गए छात्र नेता कन्हैया कुमार के समर्थन में दो ट्वीट किए।


पार्टी से नाराज चल रहे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार सुबह कुछ ट्वीट किए। इसमें उन्होंने कहा कि मैंने कन्हैया का भाषण सुना। बिहार के बेटे ने देश विरोधी या संविधान विरोधी कोई बात नहीं कही। उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि वो जल्दी ही बाहर आएगा।







जेएनयू मामले में दिल्ली पुलिस ने पूरी घटना की परिस्थितियों के आधार पर रिपोर्ट बनाई है। इस रिपोर्ट में यूनिवर्सिटी की गतिविधियों को लेकर जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि अफजल गुरु की बरसी मनाई जा रही थी। यह भी कहा गया है कि आपत्तिजनक नारे लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठनों ने लगाए। रिपोर्ट में कहा गया है कि भरोसेमंद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार वहां मौजूद था।

हालांकि एक दूसरी मीडिया रिपोर्ट में होम मिनिस्ट्री के अफसरों के हवाले से दावा किया गया है कि कन्हैया ने देश विरोधी नारे नहीं लगाए थे। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस ने जल्दबाजी में कन्हैया को गिरफ्तार किया और उस पर संगीन आरोप लगाए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top