Top
Home > Archived > सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर शिवसैनिकों ने पोत दी कालिख

'सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर शिवसैनिकों ने पोत दी कालिख'

 Special News Coverage |  12 Oct 2015 5:12 AM GMT




मुंबई : पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद अहमद कसूरी के किताब विमोचन कार्यक्रम के विरोध में आज सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोत दी गई। आरोप है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कुलकर्णी के चेहरे पर मोबिल आयल फेंक दिया। कसूरी की बुक 'नाइदर अ हॉक नॉर अ डव' की लॉन्चिंग सोमवार को ही मुंबई में होनी है।

सुधींद्र कुलकर्णी ओरएफ के चेयरमैन हैं जो कसूरी की मुंबई में बुक लान्च के मॉडरेटर हैं। कुलकर्णी का कहना है कि शिवसैनिकों ने मेरे घर के बाहर मुझ पर हमला किया। करीब 8-10 शिवसैनिक मेरे घर आए थे, जैसे ही मैं घर से निकल उन्होंने मेरे चेहरे पर काला पेन्ट डाल दिया। उन्होंने मुझे गाली भी दी।


कसूरी को शाम साढ़े पांच बजे वर्ली इलाके में होने वाले इस पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शिरकत करनी है। पुस्तक का नाम नीदर ए हॉक नॉर ए डव: एन इनसाइडर्स अकाउंट ऑफ पाकिस्तान्स फॉरेन पॉलिसी। कुलकर्णी ने कहा, हमारा समारोह पूर्व योजना के अनुरूप ही चलेगा। हमें पुलिस ने पूर्ण सुरक्षा और सहयोग का वादा किया है।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




कुलकर्णी फॉरेन पॉलिसी थिंक टैंक ऑब्जर्वर एंड रिसर्च फाउन्डेशन के चेयरमैन हैं। उन्हीं के ऑर्गनाइजेशन की तरफ से कसूरी की लिखी बुक की लॉन्चिंग होनी है। कुलकर्णी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और बीजेपी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी के स्पीच राइटर रहे हैं। आईआईटी ग्रैजुएट कुलकर्णी ने 13 साल बीजेपी में रहने के बाद 2009 में पार्टी का साथ छोड़ दिया था।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि हम पूर्व पाक विदेश मंत्री को पूरी सिक्युरिटी मुहैया कराएंगे। वहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने स्याही पोते जाने की घटना की निंदा की है उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे अपने गुंडों को काबू में रखें।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें



style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it