Top
Home > Archived > दिल्ली : मकान की छत से टकराकर बीएसएफ का चार्टर्ड प्लेन क्रैश, 4 की मौत

दिल्ली : मकान की छत से टकराकर बीएसएफ का चार्टर्ड प्लेन क्रैश, 4 की मौत

 Special News Coverage |  22 Dec 2015 5:43 AM GMT

plane crash in delhi

नई दिल्ली : दिल्ली में द्वारका सेक्टर 8 के बागडोला गांव के पास बीएसएफ का एक चार्टर्ड प्लेन क्रेश हो गया। विमान हादसे में 4 लोगों मारे गए हैं और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में मजदूर भी चपेट में आए हैं। हादसा दिल्ली एयरपोर्ट के पास ही हुआ है।




CWzt65yUEAEmn1S

बताया जा रहा है कि बीएसएफ का यह विमान नई दिल्ली से रांची जा रहा था। उड़ान भरने के समय विमान एक मकान की छत से टकरा गया। 8 यात्री क्षमता वाले इस विमान में हादसे के समय 10 से ज्यादा लोगों के मौजूद होने की खबर है। बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि इस सुपरकिंग एयरक्राफ्ट में तकनीकी विशेषज्ञों को नई दिल्ली से रांची ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि विमान का संपर्क हवाईअड्डे के नियंत्रणकक्ष से टूट गया था।


CWztrrmU4AAkutu

नागरिक उड्डयन महानिदेशक के कार्यालय ने बताया कि विमान ने दिल्ली से उड़ान भरी थी। उन्होंने बताया कि यह एक प्रशिक्षण उड़ान थी।
CWzt4YuUkAAmfNZ
खबर के मुताबिक उड़ान भरने के 5 मिनट के भीतर ही विमान एक दीवार से जा टकराया और घू-धू कर जलने लगा। यह देख कर मौके पर भीड़ जमा हो गई और तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। दमकल के पहुंचने तक स्थानीय लोग आग बुझाने की कोशिश करते दिखाई दिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it