Top
Home > Archived > भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए प्रॉपेगैंडा कर रहे केजरीवाल, DDCA में कोई करप्शन नहीं : जेटली

भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए प्रॉपेगैंडा कर रहे केजरीवाल, DDCA में कोई करप्शन नहीं : जेटली

 Special News Coverage |  17 Dec 2015 11:35 AM GMT

Arun Jaitley DDCA

नई दिल्ली : केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी की ओर से उन पर लगाए दिल्ली जिला क्रिकेट संघ(डीडीसीए) में घोटाले के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। जेटली ने आप के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहाकि अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं और भ्रष्टाचारी के आरोपों को बचा रहे हैं। भ्रष्टाचारी के ऊपर से ध्यान हटाने के लिए आम आदमी पार्टी साजिश कर रही है।

जेटली ने कहा कि दिल्ली में 40 हजार लोगों की क्षमता वाला स्टेडियम 114 करोड़ रुपए में बना। उन्होने कहा कि इस स्टेडियम को पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग वाली कंपनी ईपीआईएल से टेंडर के माध्यम से बनवाया गया।


वित्त मंत्री ने कहाकि, इस तरह के आरोप लगाकर संघीय ढांचे को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। डीडीसीए घोटाले को लेकर उन्होंने कहाकि एसएफआईओ की जांच में कोई घोटाला सामने नहीं आया था केवल अनियमितता मिली थी।

जेटली ने अपनी ही पार्टी के सांसद कीर्ती आजाद का नाम लिए बना कहा, 'एक सांसद बार-बार हम लोगों के खिलाफ लिखते हैं। जब प्रतिपक्ष में था, तो यूपीए सरकार को लिखा। यूपीए सरकार ने जांच बिठा दी। 21 मार्च 2013 को आई उस जांच की रिपोर्ट पढ़ ली जाए। रिपोर्ट में साफ लिखा है कि प्रक्रिया में कुछ तकनीकी गड़बड़ियां हुईं। कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ।'

वहीं भाजपा ने भी अपने नेता का बचाव करते हुए आप को निशाने पर लिया। मोदी सरकार के दो मंत्रियों स्मृति ईरानी और वैंकेया नायडू ने साफ कर दिया कि जेटली से इस्तीफा नहीं लिया जाएगा, आप मनगढ़ंत आरोप लगा रही है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it