Archived

केजरीवाल का आरोप, क्रिकेटर के सिलेक्शन के बदले सेक्स मांगते थे DDCA अधिकारी

Special News Coverage
29 Dec 2015 11:41 AM GMT
CM Arvind Kejriwal


नई दिल्ली : डीडीसीए में घोटाले के आरोपों के बाद अब दिल्ली सरकार ने एक अधिकारी पर सेलेक्शन के बदले सेक्स की डिमांड रखने का आरोप लगाया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अधिकारी ने क्रिकेट खिलाड़ियों के सेलेक्शन के बदले यह डिमांड रखी थी।

IANS के मुताबिक, केजरीवाल ने एनडीटीवी से कहा, 'एक वरिष्ठ पत्रकार का फोन आया और उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी से कहा गया कि यदि वह अपने बेटे का चयन टीम में चाहती हैं तो उन्हें बदले में यौन संबंध बनाने होंगे।' हालांकि केजरीवाल ने पत्रकार का नाम नहीं बताया है।

वित्त मंत्री अरुण जेटली पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाने के बाद केजरीवाल ने कहा कि डीडीसीए में सेक्स रैकेट जैसी गलत चीजें हो रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तय करना चाहिए कि 'क्या वित्तमंत्री अरुण जेटली को बचाने के लिए डीडीसीए की जांच को अमान्य किया जाना चाहिए या नहीं।

PM मोदी को 'कायर और मनोरोगी' कहने का मलाल नहीं
अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'मैं मानता हूं कि मैंने खराब भाषा का प्रयोग किया था, लेकिन मुझे किसी चीज का मलाल नहीं है। मैं दिल से बोलता हूं। प्रधानमंत्री लच्छेदार भाषा बोलते हैं, लेकिन उनके कृत्य अच्छे नहीं हैं।' उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी उनके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। केजरीवाल ने कहा, 'मुझे सीबीआई से डर नहीं लगता है, मेरे खिलाफ कोई भी जांच करा लीजिए।'
Next Story