Top
Home > Archived > कैबिनेट में बदलाव चाहते हैं पीएम मोदी, मगर नहीं मिल रहे लोग !

कैबिनेट में बदलाव चाहते हैं पीएम मोदी, मगर नहीं मिल रहे लोग !

 Special News Coverage |  30 Dec 2015 11:08 AM GMT

PM Narendra Modi


नई दिल्ली : बिहार में हुए विधानसभा चुनावों में हार का सामना करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब अपनी कैबिनेट में बदलाव करना चाहते हैं। मोदी छवि सुधारने और परफॉर्मेंस को बेहतर करने के लिए कैबिनेट में बदलाव चाहते है। लेकिन उनके सामने एक मुश्किल आ गई है और वो ये है कि उन्हें आसपास योग्य प्रतिभाएं नहीं मिल रही है। मोदी अपनी टीम में खराब प्रदर्शन करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाना चाहते हैं।

सूत्रों के अनुसार, पीएम कई मंत्रियों की जिम्मेदारी में बदलाव करना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि नए साल में सरकार में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं, लेकिन मोदी की तलाश पूरी नहीं हो रही है। पीएम मोदी पर पार्टी की छवि को फिर से सुधारने का भी दबाव है।


सूत्रों का कहना है कि 'चुनौती ऐसे लोगों को चुनने की है, जो सुधार और नीतियों में मोदी के विकास के वादे पर काम कर सकें।'

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अरुण जेटली को रक्षा मंत्रालय मिल सकता है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि मोदी को अपने विकास के वादे पर अमल करने के लिए अरुण जेटली की जगह पर लाने को कोई उपयुक्त शख्स नहीं मिल रहा है। हालांकि, मोदी के प्रवक्ता ने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it