Home > Archived > JNU में हंगामे को लेकर PM ने अमित शाह, अन्य नेताओं से मुलाकात की

JNU में हंगामे को लेकर PM ने अमित शाह, अन्य नेताओं से मुलाकात की

 Special News Coverage |  15 Feb 2016 7:47 AM GMT

JNU में हंगामे को लेकर PM ने अमित शाह, अन्य नेताओं से मुलाकात की

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय(JNU) में पुलिस की कार्रवाई को लेकर जारी राजनीतिक गतिरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं की रविवार को बैठक हुई।

भाजपा प्रमुख अमित शाह के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरूण जेटली, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की और वर्तमान राजनीतिक स्थिति का जायजा लिया।


पार्टी सूत्रों ने कहा कि बैठक का जेएनयू गतिरोध से ‘सीधा लेना..देना’ नहीं है और कई मुद्दों पर इसमें चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव और संसद के बजट सत्र सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

बैठक के बारे में पूछने पर पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक नियमित अंतराल पर होती है। बजट सत्र आ रहा है और पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। पार्टी में संगठन के मुद्दे भी हैं।’ बहरहाल उन्होंने कहा कि जेएनयू मुद्दे पर भी चर्चा होनी थी क्योंकि कांग्रेस और वामपंथी दलों ने सरकार पर हमला किया।

हालांकि, बैठक में चर्चा के मुद्दों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया लेकिन सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय बजट से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई। वर्ष 2014 में सत्ता में आने के बाद से मोदी सरकार का यह दूसरा पूर्ण बजट है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top